Thursday, May 21, 2020

Power Rangers Dino thunder All in Hindi Download

Power Rangers Dino Thunder in Hindi


Episode-list


एपिसोड:01
 पूर्व दिग्गज पावर रेंजर टॉमी ओलिवर बुराई और रहस्यमय सरीसृप राक्षस मेसोगोग के साथ एक भागने से बचने के बाद, रिफ़साइड शहर में एक शिक्षण कार्य लेता है, और तीन निरोध छात्रों को देखने के लिए सौंपा गया है: कोनर मैकनाइट (फुटबॉल स्टार), एथन जेम्स ( हाई-टेक प्रैंकस्टर) और कीरा फोर्ड (गायक)। संग्रहालय की यात्रा के दौरान, तीनों एक गुप्त ठिकाने पर ठोकर खाते हैं और जादुई डिनो रत्न पाते हैं। किर ने अपने जेम को जल्द ही खारिज कर दिया, केवल मेसोगोग की सेना द्वारा अपहरण कर लिया गया। 
एपिसोड:02
 कीरा मेसोगोग की खोह से भागने का प्रबंधन करता है, और पागल वैज्ञानिक अपने शक्तिशाली बायो ज़ॉर्ड्स को प्रकट करता है और उन्हें शहर पर हटाता है। टॉमी छात्रों को पावर रेंजर्स की एक नई पीढ़ी बनने का साधन देता है और उन्हें वन्य प्राणियों को वश में करने के लिए भेजता है। वे सफल होते हैं, और शहर पर दुष्ट योद्धा ज़ेलट्रैक्स के हमले को रोकने और दिन बचाने के लिए अपने नए ज़ॉर्ड्स को थंडरसॉरस मेगाज़ॉर्ड में मिलाते हैं। 
एपिसोड:03
 कोनर ने रेड रेंजर के रूप में अपनी स्थिति को इस्तीफा दे दिया जब उनके रेंजर कर्तव्यों ने एक फ़ुटबॉल स्टार होने के अपने सपनों के साथ हस्तक्षेप किया और उन्हें एक महत्वपूर्ण प्रयास से बाहर निकलने का कारण बना। हालांकि, वह एक छोटी लड़की को नुकसान से बचाने और अपने साथी रेंजरों और टॉमी द्वारा रेंजरों को दिए गए रैप्टर राइडर्स की थोड़ी मदद से मेसोगोग की बर्डब्रेन उत्परिवर्तन को पराजित करने के बाद पुनर्विचार करता है। इस बीच, मेसोगोग ने टॉमी का अपहरण कर लिया और उसे एक पत्थर के भीतर से शक्ति दिलाने के लिए मजबूर किया। 

No comments:

Post a Comment