Wednesday, April 15, 2020

Power Rangers SPD all in hindi Synopsis



पावर रेंजर्स एस.पी.डी. अमेरिकन टेलीविज़न सीरीज़ और फ्रैंचाइज़ी के तेरहवें सीज़न का प्रतिनिधित्व करता है, पावर रेंजर्स, जो सुपर सेंटाई सीरीज़ टोकसुओ सेंताई डेकरंगेर पर आधारित है। इसने 5 फरवरी, 2005 को डेब्यू किया।

S.P.D. "स्पेस पेट्रोल डेल्टा" के लिए खड़ा है; डेकरंगर में, यह विशेष पुलिस डेकरंगर के लिए खड़ा था।



कहानी 2025 में, पिछले सीज़न की घटनाओं के 20 साल बाद होती है, जब पृथ्वी ने मानव जाति के साथ शांति से रहने के लिए विदेशी लोगों का स्वागत किया है। हालाँकि, शांति कम रहती है क्योंकि ग्रह-विजय ट्रोबियन साम्राज्य पृथ्वी पर अपना विनाशकारी ध्यान केंद्रित करता है। जब पृथ्वी की पहली रक्षा रेखा, S.P.D. ए-स्क्वाड, रहस्यमय तरीके से एक ट्रेस के बिना गायब हो जाता है, ग्रह की सुरक्षा उनके प्रतिस्थापन पर गिरती है: बी-स्क्वाड रेंजर्स, उनके कुत्ते की तरह विदेशी कमांडर, एनबिस "डॉगी" क्रुगर के मार्गदर्शन में।



जब दो सुधार किए गए चोर टीम के रूप में रेड और येलो S.P.D. रेंजरों, तनावों ने उन्हें फाड़ने की धमकी दी। विदेशी खतरे के साथ हर पल मजबूत होता जा रहा है, रेंजरों को अपने मतभेदों को अलग करना चाहिए और एक के रूप में कार्रवाई में जाना चाहिए।

बुराई से लड़ने के लिए टीम वर्क, इंटरगैलेक्टिक हथियार और हल्की गति वाले ज़ॉर्ड वाहनों का उपयोग करते हुए, वे अच्छे के लिए अंतिम बलों में से एक बनने के लिए एकजुट होते हैं: पावर रेंजर्स स्पेस पेट्रोल डेल्टा।

No comments:

Post a Comment